भारत मैच कार्यक्रम, टीमों, खिलाड़ियों की सूची, लाइव स्ट्रीम और प्रसारण विवरण

भारत मैच कार्यक्रम, टीमों, खिलाड़ियों की सूची, लाइव स्ट्रीम और प्रसारण विवरण

मंगलवार की सुबह, जापान में बहने वाला तूफान आखिरकार टोक्यो के चारों ओर लिपट गया। लेकिन ओलिंपिक में भारतीय शूटिंग कैंप ने खुद को एक अलग ही तूफान के बीच में पाया। एक ऐसे दिन जब निशानेबाज कम से कम एक पदक जीतने के लिए आश्वस्त थे, लेकिन कभी खत्म नहीं हुए, भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (एनआरएआई) के अध्यक्ष रनिंदर सिंह ने कोचिंग स्टाफ पर निशाना साधा और बताया कि भारत बड़े अंतर से लक्ष्य से क्यों चूक गया। .

उन्होंने कहा कि कोचिंग स्टाफ में बदलाव किया जाएगा, टीम के भीतर आंतरिक तकरार को उजागर किया और चेतावनी दी कि किसी को भी दूर नहीं किया जा सकता है – यहां तक ​​​​कि खुद को भी, हालांकि उन्होंने बेशर्मी से कहा कि वह खराब प्रदर्शन के लिए “कम जिम्मेदार” महसूस करते हैं।

“हम निश्चित रूप से भारतीय कोचिंग तंत्र में बदलाव देखेंगे। सभी का मूल्यांकन किया जाएगा … क्या आपको लगता है कि केवल खिलाड़ी का मूल्यांकन किया जाएगा? मुझे NRAI के प्रमुख के रूप में भी मूल्यांकन किया जाएगा। कोई भी अपरिहार्य नहीं है,” सिंह ने एक के बाद एक तीरंदाजी में भारत के लिए पदक के बिना दिन।

उन्होंने कहा, “मैं सचेत रूप से महसूस करता हूं कि मैंने मानवीय रूप से हर संभव प्रयास किया है। इसलिए मैं इस बार थोड़ा अधिक जिम्मेदार महसूस करता हूं। लेकिन यह मेरी टीम है।”

टोक्यो ओलंपिक में 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम स्पर्धा के दौरान मनु भाकर और सौरभ चौधरी। (पीटीआई)

READ  Jharkhand police arrest 4 other officers for murdering Bihar driver and businessman

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Venezuela en fútbol