झारखंड की बेटी ने शूटिंग में अमेरिका और भूटान को हराया : टोक्यो ओलंपिक

झारखंड की बेटी ने शूटिंग में अमेरिका और भूटान को हराया : टोक्यो ओलंपिक
  • | बुधवार | 28 जुलाई, 2021

दीपिका कुमारी ने टोक्यो ओलंपिक में शूटिंग में संयुक्त राज्य अमेरिका और भूटान को हराया।

भारत को टोक्यो ओलंपिक में भारतीय प्रतिभागियों पर गर्व है। टोक्यो ओलंपिक में झारखंड की बेटी का तीर निशाने पर लगा. रांची निवासी दीपिका कुमारी ने अमेरिकी खिलाड़ी को भूटान के बाद एकल मुकाबले में तीरंदाजी प्रतियोगिता में मात दी।

उन्होंने अपना पहला मैच कर्मा भूटान के खिलाफ पहली बार जीता। फिर, दूसरे मैच में, उसने अमेरिकी जेनिफर को तीन सेटों में दो से हरा दिया। इधर, जीत के बाद रातू स्थित दीपिका के घर में अपार हर्ष है। प्रतियोगिता के दौरान पूरे परिवार की निगाहें बेटी के खेल पर टिकी होती हैं। एक बार जब दीपिका ने अपना मैच जीत लिया, तो माता-पिता भगवान के चरणों में आज्ञाकारी हो गए। झारखंड के खेल प्रेमियों को दीपिका से काफी उम्मीदें हैं. देश दीपिका से मेडल की उम्मीद कर रहा है।

दूसरे मैच में दीपिका ने अमेरिका की जेनिफर को मात दी। दूसरे दौर में दीपिका ने पहला सेट 26-25 से गंवा दिया। दीपिका ने दूसरा सेट 28-25 से जीता। दीपिका ने तीसरा सेट 27-25 से जीता। दीपिका चौथा सेट 24-25 से हार गईं। दीपिका ने पांचवां सेट 26-25 से जीता। इस तरह वह तीन सेट दो से जीतकर 16 के राउंड में पहुंच गई।



READ  Dhanbad judge intentionally beaten by autorickshaw: CBI to Jharkhand HC | Ranchi News
-->

अगर आपको यह कहानी पसंद आती है, तो NYOOOZ . का समर्थन करें

समर्थन NYOOOZ

NYOOOZ ديق दोस्त

NYOOOZ के लिए आपका समर्थन हमें छोटे शहरों से समाचार बनाने और प्रसारित करने में मदद करेगा, जिन्हें प्रमुख मीडिया संगठनों के माध्यम से बड़े शहरों में रहने वाले नागरिकों के समान आवाज की भी आवश्यकता है।

रांची के सभी नवीनतम पतों के साथ यहां अपडेट रहें। भारत भर से अधिक विशिष्ट और लाइव समाचार अपडेट के लिए, NYOOOZ से जुड़े रहें।

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Venezuela en fútbol